महिला को झांसा देकर उतरवा लिए सोने के गहने, बैरागढ़ में दिन-दहाड़े हुई घटना

Avatar
Published on -

Bhopal Bairagarh Woman Robbed :  राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में दिन दहाड़े एक महिला को एक लडक़े और उसके साथ एक महिला ने झांसा देकर चार तोला वजनी सोने के गहने उताकर गायब हो गए। महिला को जब तक समझ पड़ती तो उसके हाथ में नकली सोने का मंगलसूत्र और अंगूठी एक रूमाल में गठान बाधे हुई थी।

महिला को किया सम्मोहित 

बैरागढ़ के वन ट्री हिल्स पर रहने वाली महिला उम्र 58 वर्ष गीता पसरीजा ने बताया कि बैरागढ़ के पीएनबी बैंक चौराहे पर बेटी का मंगलसूत्र सुधरवाने के लिए सुनार के पास आई थी। इसी चौराहे पर ब्राउन कलर का जैक्ट पहने लडक़ा सामने आया और उनसे कहा कि हम पंजाबी है हमे उज्जैन जाना है,उज्जैन की बस कहा से मिलेगी। महिला जैसे ही उस युवक के पास गई तो युवक ने महिला को समोहित कर उसके शरीर पर पहने ढाई तोला वजनी मंगलसूत्र,पौने तोले की अंगूठी कुल लगभग चार तोला वजनी सोना लेकर वहां से चले गए। महिला को होश आया तो देखा एक रूमाल में नकली अंगूठी और मंगलसूत्र उस रूमाल में रखा हुआ मिला। महिला ने यह घटना दोपहर दो से तीन बजे के बीच होना बताया है। आनन फानन वहां पर मौजूद लोगों ने महिला के परिजनों को बुला लिया और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर थाने में आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

सुनार के पास गए सीसीटीवी देखने

महिला से आवेदन लेने के बाद पुलिस के अधिकारी ने जांच शुरू की और महिला जहां जहां सुनार की दुकान पर गई वहां वहां के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। लेकिन सबसे बड़ी चौकाने वाली बात यह है कि बैरागढ़ के पीएनबी बैंक के पास और मुख्य मार्ग की यह घटना दिन दहाड़े हो गई और पुलिस कुछ नहीं कर पाई यह बहुत बड़ा सवाल है,कुछ ही कदम की दूरी पर पुलिस चौकी है।

कुछ दिन पहले भी हुई घटना

बैरागढ़ में ऐसी ही घटना इसी चौराहे पर पिछले वर्ष हो चुकी है। उस घटना में एटीएम से पैसे निकालकर बैंक में जमा करने का बहाना इन जालसाजों ने बनाया था और एक युवक के पास रखे लगभग एक लाख रूपये लेकर रफूचंकर हो गए थे,हालांकि पुलिस ने इस घटना को ट्रेस कर लिया था।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News