23 मार्च को भोपाल में यूथ महापंचायत, युवा नीति का होगा लोकार्पण, लाखों युवाओं से संवाद करेंगे सीएम शिवराज

MP News : मध्य प्रदेश की युवा नीति इस महीने की 23 मार्च को घोषित की जाएगी, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज इसे लेकर अधिकारियों से विस्तार से चर्चा की, इसी दिन यूथ महा पंचायत का भी आयोजन होगा, मुख्यमंत्री ने इसे लेकर भी दिशा निर्देश दिए। यूथ महापंचायत में कुछ युवा मौजूद रहेंगे और लाखों युवा वर्चुअली जुड़े रहेंगे जिनसे मुख्यमंत्री सीधा संवाद करेंगे।

युवा नीति, युवाओं के हित में एक महत्वपूर्ण कदम : शिवराज 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश की युवा नीति, युवाओं के हित में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस नीति की विशेषताएँ पूरे देश में पहुँचे और इस पहल की राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं का उत्साहवर्धन आवश्यक है। यूथ महापंचायत में युवा सरपंच और पार्षद भी आमंत्रित किए जाएँ।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....