दुकान में हुआ बड़ा धमाका! मोबाइल की बैटरी बनी बड़ी वजह, देखें CCTV फुटेज

mobile

मध्यप्रदेश, डेस्क रिपोर्ट। वैसे तो सोशल मीडिया (Social Media) पर कई सारे वीडियो वायरल होते हैं लेकिन हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसको देख कर सभी के होश उड़ गए है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति दुकान पर फोन (Mobile) लेने के लिए जाता है लेकिन जब दुकानदार फोन हाथ में लेता है और उसके हाथ में अचानक फ़ोन फुट जाता है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

आपको बता दे, मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के बालाघाट के शहर से लगे ग्राम कनकी का ये वीडियो है। इस वीडियो को देख कर सभी के होश उड़ गए है। क्योंकि ये वीडियो काफी खतरनाक है। अगर आप भी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते है तो सावधानी जरूर बरते। जानकारी के मुताबिक, अब तक स्मार्टफोन ब्लास्ट होने की कई सारी ख़बरें आपने सुनी होगी लेकिन इस घटना का वीडियो देख आप भी डर जाएंगे। दरअसल, जब एक दुकानदार फ़ोन हाथ में लेता है तो वैसे ही उसमें से आग तेजी से निकलती है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।