पैतृक निवास पर पुष्पांजलि अर्पित कर बोले भाजपा नेता, अटल जी के काम को आगे बढ़ा रहे मोदी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भाजपा के प्रेरणास्रोत, ग्वालियर के सपूत, भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की पुण्य तिथि पर भाजपा नेताओं (bjp leaders) ने उनके गृह नगर ग्वालियर (gwalior) में पैतृक निवास पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर वरिष्ठ नेताओं ने अटल जी (Atal ji) के साथ बिताये पलों को याद किया और अल्पमत की, 13 दलों वाली सरकार चलाने की कुशलता को याद किया। भाजपा नेताओं ने कहा कि भारत को श्रेष्ठ भारत बनाने के अटल जी के काम को प्रधानमंत्री मोदी आगे बढ़ा रहे है।

ग्वालियर की गलियों में खेलकर बड़े हुए और यहीं के स्कूल कॉलेज में शिक्षा प्राप्त करने वाले ग्वालियर के सपूत को  आज शहर के लोग याद कर रहे हैं। शिंदे की छावनी अलीजा बाग़ की तंग गलियों में स्थित अटल जी के पैतृक निवास “कृष्ण कृपा” पर एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई।  श्रद्धांजलि सभा में सांसद विवेक नारायण शेजवलकर MP Vivek narayan Shejwalkar) , पूर्व मंत्री माया सिंह, पूर्व मंत्री ध्यानेन्द्र सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....