अब केन्द्रीय मंत्री की फिसली जुबान, मचा हड़कंप, वीडियो वायरल

After-the-Chief-Minister-Shivraj

बुरहानपुर। चुनाव की गर्मी ने सर्द मौसम को भी गर्म कर दिया है| मैदान में प्रत्याशी जहां पूरा जोर लगा रहे वहीं स्टार प्रचारक भी अपने प्रत्याशी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते| लेकिन नेताओं की मंच से जुबान भी फिसल रही है| ताजा मामला बुरहानपुर से सामने आया है। यहां केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री अनंत गीते शिवसेना के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे जहां उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने प्रत्याशी का गलत नाम बोल दिया और जनता से वोट की गुहार लगा दी।  वही मंत्री के गलत नाम लेने से सभा में भी हड़कंप मच गया। इस दौरान नेता-मंत्री और कार्यकर्ता एक दुसरे का मुहं ताकते रहे। इस दौरान किसी ने मंत्री जी का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, बुधवार को केन्द्रीय मंत्री अनंत गीते शिवसेना के समर्थन में चुनावी सभा करने बुरहानपुर पहुंचे थे। यहां पहले उन्होंने जिले की नेपानगर विधानसभा सीट से शिवसेना प्रत्याशी गनसिंह पटेल के लिए उन्होंने वोट मांगे और  फिर मातापुर बाजार में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने कहा कि आप शिवसेना प्रत्याशी ज्ञानसिंह पटेल को भारी मतों से जिताए और तीर कमान पर बटन दबाएं। हालांकि बाद में किसी ने उन्हें बताया कि प्रत्याशी का नाम गनसिंह है तो उन्होंने अपनी भूल सुधारी और प्रत्याशी का नाम ज्ञानसिंह न लेते हुए गनसिंह लिया।हालांकि इस दौरान जनता के बीच भी जमकर कानाफूंसी होती रही।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगी होने के कारण मैं कोई घोषणा नहीं कर सकता हूं, लेकिन जीतने के बाद दोबारा नेपानगर आऊंगा और बीमार उद्योग को फिर से स्थापित करने के साथ नए उद्योग शुरू करुंगा, ताकि क्षेत्र के युवाओं को रोजागार मिल सके। बता दे कि इसके पहले मुख्यमंत्री शिवराज की जुबान फिसल गई थी और उन्होंने लहार की जगह लाहौर का नाम ले लिया था।