बुरहानपुर कलेक्टर की CMO को फटकार, बोले- पालन नहीं कर सकते तो दूसरा काम देखें

बुरहानपुर कलेक्टर

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  के बुरहानपुर कलेक्टर (Burhanpur Collector) ने आज कोरोना (Coronavirus) में लापरवाही बरतने पर नगर पालिका नेपानगर के सीएमओ Burhanpur CMO) राजेश मिश्रा को जमकर फटकार लगाई । सीएमओ ने अपनी सफाई में कहा कि होम क्वारेंटाइन वाले संक्रमित झगड़े करते है, तो कलेक्टर ने साफ कहा कि अगर आप सरकारी आदेशों के पालन ठीक तरीके से नही कर सकते तो दूसरा काम देख लें।झगड़ों को सुलझाएं और ज्यादा विवाद हो तो मुझे बताएं।

सरकारी नौकरी 2021: 12वीं पास के लिए यहां निकली है भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

दरअसल, बुरहानपुर के नेपानगर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है, जिसको देखते हुए वहां कोरोना कर्फ़्यू लगा दिया है, इसी सिलसिले में आज बुरहानपुर कलेक्टर और बुरहानपुर एसपी (Burhanpur SP) राहुल कुमार लोढा संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे कामकाज की समीक्षा करने नेपानगर पहुंचे। समीक्षा के दौरान पाया गया कि नगर पालिका नेपानगर के सीएमओ राजेश मिश्रा व अन्य अफसर, कोरोना संक्रमित जो होम क्वारंटाईन है, उनकी निगरानी में घोर लापरवाही कर रहे है। इससे नाराज होकर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने सार्वजनिक रूप से नगर पालिका के सीएमओ राजेश मिश्रा व अफसरों को सार्वजनिक रूप से फटकार लगाई और सरकारी आदेशों का पालन ना करने पर दूसरा काम देखने की नसीहत दे डाली।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)