Indore News : चंद पैसे बचाने डाली ट्रैफिक पुलिस की खतरे में जान, बोनट पर लटकाया, वीडियो वायरल

Avatar
Published on -

Indore News : इंदौर से हाल ही में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इंदौर के सत्यसाई चौराहे पर बीते दिन पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था ऐसे में एक कार सवार युवक मोबाइल पर बात करते हुए कार चला रहा था, इस दौरान यातायात पुलिसकर्मी शिवसिंह चौहान ने सामने से आ रही कार को जैसे ही रोकने का इशारा किया तो उसने पहले तो कार रोकी लेकिन जब चालान बनाने की बात की गई तो उसने कार की स्पीड तेज कर ली और ऐसे में शिवसिंह ने भी घबरा कर कार का बोनट पकड़ लिया, उसके बाद कार वाले ने कार नहीं रोकी और पुलिसकर्मी भी कार के बोनट पर ही चार-पांच किलोमीटर दुरी तक लटके रहे।

लेकिन कार वाले ने ना तो स्पीड कम कि और ना ही पुलिसकर्मी को देखा। आखिरी में लसूड़िया थाने के सामने पुलिस ने दो ट्रक खड़े कर कार रुकवाई और कार चालक को पकड़ लिया। कार चालक का नाम केशव उपाध्याय है वह ग्वालियर का रहने वाला है। जब कार रोकी गई तो कार चालक के पास से लाइसेंस बन्दुक भी मिली। अब इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले को लेकर सूबेदार सुरेंद्रसिंह चौहान ने बताया है कि कार चालक आरक्षक शिवसिंह चौहान को बोनट पर लटकाकर करीब चार से पांच किलोमीटर तक ले गया। इस वजह से शिवसिंह के हाथ भी छील गए। उस उसको फ्रेक्चर भी हो गया। ऐसे में जब कार को रोका गया तो तुरंत शिवसिंह को अस्पताल भेजा गया। इसके साथ ही कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यहां देखें वायरल वीडियो –

पुलिसकर्मी शिवसिंह ने बताया कि मेरी ड्यूटी क्यूआरटी टीम में सत्यसाईं चौराहे पर सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक थी। इस दौरान मैंने देवास नाका की तरफ से कार एमपी 07 एमबी 0099 का चालक मोबाइल से बात कर रहा था और मैंने उसे रोक लिया। लेकिन उसने कहा कि मैं नहीं बनवाऊंगा और अभद्र शब्द कहने लगा। ऐसे में जब में मैं गाड़ी रोकने के लिए सामने आया तो उसने गाड़ी तेज रफ़्तार में चला दी। उसके बाद वह मुझे बोनट पर लटकाए हुए तेजी से देवास नाका तरफ जाने लगा। इतना ही नहीं उसने बीच बिच में ब्रेक लगा कर गिराने की कोशिश भी ली लेकिन में बोनट पकड़ कर लटका रहा। ऐसे में अगर गिर जाता तो मेरी जान जा सकती थी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News