IGNTU: MP जनजातीय विश्वविद्यालय में गार्ड और केरल के छात्रों के बीच मारपीट, राहुल गांधी ने की निष्पक्ष जांच की मांग, समिति गठित

IGNTU

IGNTU Indira Gandhi Tribal University Anooppur: मध्य प्रदेश के अनूपपुर स्थित जनजातीय विश्वविद्यालय में गार्ड और छात्रों के बीच हुई मारपीट के मामले में केरल के सीएम पिनराई विजयन और सांसद राहुल गांधी ने नाराजगी प्रगट करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है।

क्या था मामला

मामला था 10 मार्च का जब कुछ छात्र विश्व विद्यालय की टंकी पर चढ़े हुए थे। जब गार्ड ने उनको ऊपर देखा तब उनसे नीचे आने के लिए कहा और आईडी दिखाने के लिए कहा। इसके बाद गार्ड और छात्रों के बीच मुंहवाद शुरू हो गया और फिर छात्रों ने गार्ड को पीटना शुरू कर दिया। यह देखकर गार्ड के और साथी वहां पहुंचे और जानकारी के मुताबिक उन्होंने भी छात्रों की पिटाई कर दी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।