कुंभ स्नान करते ही बदला मन, याद आये बच्चों के चेहरे, त्याग दिया सुसाइड का विचार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पार्टनर पर 40 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाने के बाद सुसाइड नोट (Suicide Note) छोड़कर पत्नी को साथ लेकर सुसाइड (Suicide) करने निकला व्यापारी 9 दिन बाद सकुशल वापस घर लौट आया है।  उसने पुलिस को बताया कि उन्होंने पहले ग्वालियर में ही सुसाइड (Suicide) का प्रयास किया लेकिन फिर जब हिम्मत नहीं हुई तो हरिद्वार चले गए। वहां कुंभ में गंगाजी में स्नान किया तो मन बदल गया और घर लौट आये। पुलिस ने व्यापारी के बयान दर्ज कर उसके पार्टनर को तलब किया है।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की वर्षा कॉलोनी में रहने वाले कारोबारी ब्रजेश प्रजापति सोमवार 5 अप्रैल की रात पत्नी प्रीति को साथ लेकर सुसाइड (Suicide) के लिए निकल गए। परिजनों ने पहले उनकी  तलाश की लेकिन जब कहीं पता नहीं मिला तो मंगलवार 6 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। परिजनों को तलाशी के दौरान दो पेज का एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है जिसमें ब्रजेश ने अपने पार्टनर मनोज प्रजापति पर 40 लाख रुपये हड़पने के आरोप लगाये और लिखा कि अब वो सहन नहीं कर सकता, उसे पार्टनर ने धोखा दिया है। इसलिए पत्नी प्रीति के साथ मरने जा रहा है। सुसाइड नोट (Suicide Note) में छोटे भाई को सम्बोधित करते हुए ब्रजेश ने लिखा है कि छोटू (प्रेम) तुझे मनोज प्रजापति से अपने भाई भाभी की मौत का बदला लेना है। परिजनों ने सुसाइड नोट (Suicide Note) पुलिस को सौंप दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....