Chhatarpur News : कैदी की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया रोड पर हंगामा

परिजनों ने करीब एक घंटे तक रोड पर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और पुलिस की समझाइश के बाद परिजनों ने जाम खोला।

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में एक विचारधीन कैदी (undertrial prisoner) की इलाज के दौरान मौत (Death) पर बवाल हो गया। जिसके बाद विचाराधीन कैदी के परिजनो ने आकाशवाणी तिराहे पर मृतक सवेश खटीक का शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने करीब एक घंटे तक रोड पर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और पुलिस की समझाइश के बाद परिजनों ने जाम खोला।

यह भी पढ़ें… आजादी के अमृत महोत्सव पर भाजपा करेगी सामूहिक राष्ट्रगान, युवा मोर्चा निकालेगा साइकिल रैली

दरअसल मृतक विचारधीन कैदी के परिजनो का आरोप है कि सवेश ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान एक पुलिस कर्मी की जमकर मारपीट की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया मे जमकर वायरल हुआ था। जिस पर पुलिस ने उससे गिरफ्तार किया था और गिरफ्तार कर उसकी बमीठा थाना पुलिस ने जमकर मारपीट की थी। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया था। जहां जेल में ही उसकी तबीयत बिगड़ी और उससे पहले जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। बाद में फिर उससे सागर मेडिकल रेफर किया गया। जहां कल उसकी मौत हो गई। वहीं आज शुक्रवार को जैसे ही मृतक का शव छतरपुर में पहुंचा तो वैसे ही मृतक के परिजन इकट्ठा हो गये और बबाल करने लगे और सड़क जाम कर दी। वहीं बबाल होते देख भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और एक घंटे के बाद पुलिस की समझाइश के बाद जाम खुल सका।