Crime : युवक से तंग आकर युवती ने उठाया खौफनाक कदम, पिता को गोली मारने की धमकी

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) मे एक युवती ने युवक की छेडछाड से तंग आकर खुदकुशी (Suicide) कर ली ।घटना लवकुशनगर थाने के मड़वा गांव है ,जहां शुक्रवार को एक युवती ने गांव के जीतेंद्र शर्मा की छेडछाड से परेशान होकर उसने कुएं मे कूदकर जान दे दी ।

मृतक युवती के परिजनो का आरोप है कि गांव का जीतेंद्र शर्मा लगाकर उनकी बेटी को परेशान करता था ,उससे मिलने का दबाब बनाता था ,जिसकी शिकायत उन्होंने युवक के परिजनो से कई बार की ,लेकिन फिर भी युवक नही माना । घटना की सुबह फिर युवक ने मृतिका को फोन (Phone) लगाकर उससे धमकाया ,तो मृतिका के पिता ने युवक के घर जाकर शिकायत की , तो यह युवक मृतिका के पिता को धमकाते  (Threaten) हुये उन्हे गोली मारने की धमकी देने लगा ,लेकिन मृतिका के परिजनो ने बदनामी के डर से इसकी शिकायत थाने मे नही की ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)