Chhindwara : वेकोलि के परासिया में पदस्थ एसओ की अचानक हुई मौत सवालों के घेरे में !

अचानक हुई इस मृत्यु को लेकर काना फूसी होती रही पर खुल कर कोई भी बोलने को तैयार नही हुआ ।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा में वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के पेंच क्षेत्र के महा प्रबंधन कार्यलय के सिविल विभाग के एसओ की मृत्यु की खबर मिलते ही कार्यलय और ठेकेदारों में हलचल हो गई । सभी केंद्रीय चिकित्सालय बड़कुई पहुँच गए। अचानक हुई इस मृत्यु को लेकर काना फूसी होती रही पर खुल कर कोई भी बोलने को तैयार नही हुआ ।

यह भी पढ़ें…फूड सेफ्टी व्हीकल पहुंचा इटारसी, अधिकारियों ने की दुकानों पर खाद्य तेल की जांच

वेकोलि पेंच क्षेत्र परासिया में पदस्थ एसओ सिविल कुपुस्वामी की केंद्रीय चिकित्सालय बड़कुही में अचानक मौत हो गई। गुरुवार को देर रात उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें बड़कुही अस्पताल (Barkuhi Hospital) में भर्ती किया गया। जहाँ पर जांच के पश्चात डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पेंच के आला अधिकारी सहित सिविल विभाग से जुड़े लोग अस्पताल पहुंच गए।

शुक्रवार को उनका शव उनके ग्रह ग्राम मद्रास ले जाया गया। हालांकि सिविल अधिकारी की अचानक हुई मौत को एक सामान्य घटना माना जा रहा है। लेकिन महाप्रबंधक कार्यालय के भीतर चल रही काना-फूसी में विभाग से जुड़े लोगों द्वारा सिविल अधिकारी की मौत के पीछे कुछ और ही कारण गिनाया जा रहा है। अपुष्ट सूत्रों माने तो एसओ पर कथित श्रमिक संगठनों के कुछ श्रमिक नेताओ द्वारा सदस्यता अभियान के नाम पर उन से बड़ी वसूली को लेकर दबाब बनाया जा रहा था। जिसकी जानकारी उनसे जुड़े कुछ लोगो तक पहुँची है। लेकिन मामला श्रमिक संगठनों के कथित पदाधिकारियों का होने से कोई सामने नही आ रहा है।

यह भी पढ़ें…Transfer: मध्यप्रदेश में फिर हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखे लिस्ट