सोनकच्छ के कांग्रेस नेता निरंजन सिंह सेंगर हुए भारतीय जनता पार्टी में शामिल

निरंजन सिंह सेंगर ने कहा कि उनकी आस्था अब भारतीय जनता पार्टी के साथ है और देवास जिले की नेता गायत्री राजे पवार हैं इसलिए वे अब उनके साथ जुड़कर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में काम करेंगे।

देवास, अमिताभ शुक्ला। सोनकच्छ के कांग्रेस नेता और ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक माने जाने वाले निरंजन सिंह सिंगर ने आज देवास विधायक गायत्री राजे पवार के निवास पर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।  कांग्रेस के नेता निरंजन सिंह सेंगर ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक माने जाते हैं , जो कि देवास जिले के सोनकच्छ में रहते हैं।

आज वो अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बड़े काफिले को लेकर देवास विधायक गायत्री राजे पवार के निवास स्थान आनंद भवन पैलेस पहुंचे, जहां पर उनका स्वागत देवास विधायक गायत्री राजे पवार , सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी पूर्व,  महापौर सुभाष शर्मा देवास ,  विधायक पुत्र विक्रम सिंह पवार ने भारतीय जनता पार्टी का दुपट्टा पहना कर किया।

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारे भी लगाए । निरंजन सिंह सेंगर ने कहा कि उनकी आस्था अब भारतीय जनता पार्टी के साथ है और देवास जिले की नेता गायत्री राजे पवार हैं इसलिए वे अब उनके साथ जुड़कर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में काम करेंगे।

साथ ही देवास विधायक गायत्री राजे पवार में भी उनका स्वागत भारतीय जनता पार्टी में करते हुए कहा  कि निरंजन सिंह आप अब भारतीय जनता पार्टी से जुड़ कर काम करेंगे और अब जिले की पांचों सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में रहेगी और सोनकच्छ की सीट भी जो कि कांग्रेस के पाले में वह भी भारतीय जनता पार्टी के खाते में नजर आएगी।