कोरोना प्रभारी मंत्री ने किया अस्पताल का निरीक्षण, अव्यवस्था पर जताई नाराजगी

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। ग्वालियर जिले में संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए ग्वालियर में व्यवस्थाएं बनाने में और खुद सेनेटाइजेशन करने में जुटे प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) शनिवार को डबरा पहुंचे।  उन्होंने डबरा सिविल हॉस्पिटल (Civil Hospital) का जायजा लिया और अनियमितताएं पर नाराजगी जताते हुए व्यवस्थाओं को जल्द सुधारने के निर्देश दिए। कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने हाथों से नगर में सेनेटाइजेशन भी किया।

ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) कोरोना काल में पहली बार शहर के बाहर निकले वे शनिवार को डबरा पहुंचे उन्होंने वहां सिविल हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। मंत्री को जब मालूम चला कि सिविल हॉस्पिटल में जांच की मशीनें भी ख़राब हैं , एक्सरे मशीन नहीं है इस बात को सुनकर कोरोना प्रभारी मंत्री  ने बीएमओ को जमकर फटकार लगाई और जल्द से जल्द व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....