Dabra News : उप जेल में मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार, बहनों ने भाई को अपराध न करने की दिलाई शपथ

Dabra News : डबरा उप जेल में बंद कैदियों के लिए जेल प्रबंधन द्वारा राखी का पावन त्यौहार मनाने के लिए विशेष प्रबंध किए गए। इस दौरान बड़ी संख्या में बहनों ने अपने भाइयों को राखी बांधी। स्थानीय उप जेल में जेल प्रबंधन द्वारा कैदियों को राखी बंधवाने के लिए प्रबंध किए गए थे। जिनको देखकर अपने भाइयों को जेल में राखी बांधने आई बहनों ने खुशी जाहिर की वहीं राखी बांधते समय कुछ बहनों की आंखें भी नम हो गई।

जेल में किए गए पुख्ता इंतजाम 

वहीं पर डबरा केंद्रीय उप जेल के प्रभारी जेलर बाबूलाल मांझी ने जानकारी देते हुए बताया है कि डबरा उप जेल में पिछले कोरोना काल से बंद हुए राखी के पर्व को इस वर्ष पूर्व की भांति मनाया जा रहा है जिसके लिए जेल में पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, राखी बांधने आने वाली बहनों को किसी तरह की असुविधा न हो इसका भी पूरा ख्याल रखा गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”