Dabra News: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त, आदतन अपराधियों पर की गई बांउड ओवर की कार्रवाई

कार्रवाई को लेकर एसडीएम दिव्यांशु चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक है। चुनावी माहौल को देखते हुए यह कार्रवाई अति आवश्यक है।

Dabra

Dabra News: लोकसभा चुनाव को देखते हुए डबरा पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क और सक्रिय हो चुका है। चुनाव में पूरी तरह शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डबरा पुलिस पूरी कोशिश में लगी हुई है। इसी कड़ी में डबरा पुलिस ने आदतन अपराधियों पर बाउंड ओवर की कार्रवाई की है, जिसमें 4 लोगों पर 110 एवं 30 लोगों पर 107/16 के तहत कार्रवाई की गई है।

इन आदतन अपराधियों पर की गई कार्रवाई

डबरा पुलिस प्रशासन की तरफ से रामेश्वर साहू निवासी साईं विहार कॉलोनी, राजकुमार बघेल उर्फ कंजा निवासी पिछोर तिराहा, गोट राम जाटव निवासी पठा पनिहार और राजेंद्र रजक निवासी जंगीपुरा पर 110 की कार्रवाई की गई है। वहीं डबरा एसडीएम दिव्यांशु चौधरी, एसडीओपी विवेक शर्मा, सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल की मौजूदगी में अपराधियों से उनके पुराने अपराधों के बारे में जानकारियां भी ली गई।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।