इमरती देवी का संकल्प, हर प्रयास कर शहर को जाम से मुक्ति दिलाएंगे

डबरा, अरुण रजक। डबरा (Dabra) शहर में इन दिनों आए दिन वाहनों की रेलमपेल देखी जाती है। सड़कों पर लगे लंबे जाम के चलते स्कूली बच्चे, कर्मचारी और यात्री बहुत परेशान दिखाई देते हैं। स्थिति यह हो जाती है कि घंटो तक जाम नहीं खुल पाता है जिसकी वजह से डबरा निवासियों को परेशानी होती है। इस परेशानी को दूर करने का जिम्मा अब पूर्व मंत्री इमरती देवी ने ले लिया है। उनका कहना है कि वह डबरा को जाम मुक्त शहर बनाकर रहेंगी।

जानकारी के मुताबिक डबरा में जाम की यह परेशानी पुलिस और मंडी प्रशासन की व्यवस्था के कारण उत्पन्न होती है। मंत्री इमरती देवी जाम की सूचना मिलते ही तुरंत ही एसडीएम, तहसीलदार और प्रशासनिक अधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं के साथ जाम खुलवाने के लिए मौके पर पहुंची।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।