Damoh : एक ही दिन में 3 दर्दनाक हादसे, पानी में डूबने से 6 बच्चों ने गंवाई जान

damoh

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के दमोह जिले (Damoh) से हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको सुनने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है। बताया जा रहा है कि दमोह जिले में एक ही दिन के अंदर करीब 6 बच्चों की मौत पानी में डूबने की वजह से हो गई है। जिसकी वजह से पूरे जिले में मातम छाया हुआ है। जानकारी के मुताबिक दमोह जिले में पहला मामला तेंदूखेड़ा से सामने आया। यहां नगरगांव तालाब में बुधवार की शाम 4 बच्चे नहाने के लिए गए थे।

लेकिन 3 तालाब के अंदर ही रह गए और चौथा बच्चा बच गया। अपने तीन दोस्तों को डूबता हुआ देख बच्चा बस्ती की ओर तेजी से भागा और वहां सभी को इस बात की खबर दी। ऐसे में सभी परिजन तालाब पर पहुंचे। लेकिन वह बच्चे को बच्चों को नहीं ढूंढ पाए। ऐसे में पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जिसमें तीनों बच्चे के शव बरामद किए गए हैं। जिन बच्चों की पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई उनकी उम्र 11, 13 और 15 साल थी। इन तीनों बच्चों के शव तेंदूखेड़ा के एक अस्पताल में ले जाए गए।

Continue Reading

About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।