बाइक में रखे लाखों रुपयों से भरे बैग पर चोरों ने किया हाथ साफ, पुलिस तलाश में जुटी

पीड़ित ने बताया कि वह क्षेत्र के को-ऑपरेटिव बैंक से करीब 2 से ढाई लाख रुपए की रकम निकाल कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

दमोह आशीष कुमार जैन। दमोह जिले (Damoh district) की सागर नाका चौकी अंतर्गत लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है, जहां एक युवक बैंक से बड़ी रकम निकाल कर घर जा रहा था तभी दो बदमाशों ने उसकी गाड़ी से पैसों से भरे बैग पर हांथ साफ कर लिया। जिसके बाद फरियादी ने मामले की शिकायत पुलिस में की। फिलहाल मामले की जांच कर चोरों की तलाशी कर रही है।

ये भी पढ़ें- Jabalpur news : रेप के मामले में फरार चल रहा ABVP का पूर्व महामंत्री शुभांग गोटिया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सेमरा निवासी हरिशंकर पटेल ने बताया की वह क्षेत्र के को-ऑपरेटिव बैंक से करीब 2 से ढाई लाख रुपए की रकम निकाल कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ओवर ब्रिज के पास उसने एक दुकान से कुछ सामग्री खरीदने के लिए गाड़ी सड़क किनारे लगा दी जिसमें पैसों से भरा बैग वो वहीं छोड़कर चला गया। इसी दौरान दो चोरों ने गाड़ी पर लटके बैग को चुरा लिया। देखते ही पीड़ित हरि शंकर पटेल ने अपनी गाड़ी से दोनों चोरों का पीछा किया लेकिन बदमाश जबलपुर नाका की तरफ तेजी से भाग निकले।

वहीं मामले पर पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद देहात थाना कोतवाली पुलिस और सीएसपी ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर घेराबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।