Damoh News: पुलिस अभिरक्षा में आरोपी की मौत, एक SI सहित 2 पुलिसकर्मी निलंबित

suspended

Damoh News : दमोह जिले में एक जैन मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चोर 2 साल से फरार चल रहा था। जिसपर 3000 का इनाम भी रखा गया था। जिसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया लेकिन पुलिस अभिरक्षा में उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है और पुलिस अधीक्षक द्वारा उन्हें निलंबित कर दिया गया। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

केरवना चौकी के ग्राम खडेरी का मामला

दरअसल, मामला बटियागढ़ थाना अंतर्गत आने वाली केरवना चौकी के ग्राम खडेरी का है, जहां साल 2021 में जैन मंदिर में चोरी की घटना हुई थी। इस चोरी की घटना में नरेंद्र सिंह लोधी चोर के रूप में पहचाना गया था। जिसके बाद नरेंद्र दमोह जिले से फरार था। जिसकी खोज करने के लिए पुलिस के द्वारा उस पर ₹3000 का इनाम घोषित किया गया था।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।