Damoh News : होली से पहले प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, दो अवैध कॉलोनाइजरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के दिए निर्देश

Amit Sengar
Updated on -
FIR on Congress Candidate

Damoh Illegal Colonies News : दमोह में होली के पहले प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है और दो कालोनियों में अनियमितताएँ पाए जाने के बाद दोनों कालोनाइजर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए है। दमोह एस डी एम गगन बिसेन ने इस मामले में निर्णय पारित किया है की दो कॉलोनाइजरों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की जाए।

यह है मामला

दरअसल जिला मुख्यालय से लगे इम्लाई और सिंगपुर में बड़ी बड़ी कालोनियां काट कर प्लाट और मकान बेंचे जा रहे हैं और इन कालोनियों में सरकार के नियमों को पूरा नही किया गया जिसकी शिकायत एस डीएम को मिली थी जिसके बाद जांच पड़ताल की गई और दोनों कालोनियां अवैध पाई गई है।

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”435802″ /]

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”435804″ /]

एसडीएम गगन बिसेन के मुताबिक अवैध कालोनियों में रहवासियों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहना पड़ेगा और ये नियमों के खिलाफ है जिसकी शिकायत सही पाई गई है। इसके अलावा और भी कालोनियों की जाँच की जा रही है और आने वाले समय मे उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।
दमोह से आशीष कुमार जैन की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News