Damoh News : फिर भड़कीं दबंग विधायक रामबाई, वाहन चेकिंग के दौरान को पुलिस अधिकारियों को सुनाई खरी-खरी

Damoh News :  मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की चर्चित और दबंग विधायक रामबाई सिंह के किस्से किसी से छिपे नही अक्सर वो कुछ ऐसा कर जाती है जिससे वो पूरे देश की नजर में आ जाती है लेकिन एक सवाल का जवाब लोग लंबे समय से तलाशने में जुटे है की रामबाई सिंह को सड़क पर चेकिंग कर रही पुलिस पर गुस्सा क्यों आता है? एक नही बल्कि कई दफ़ा रामबाई द्वारा पुलिस वालों को चेकिंग करने से रोका गया बल्कि वर्दी वालों को चेकिंग अभियान बन्द करके रवानगी भी डालनी पड़ी। इस बार बसपा विधायक ने ऐसा ही किया है और उनके ये वीडियो वायरल हो रहे है।

यह है मामला

दरअसल रामबाई अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थी और इस दौरान पथरिया के बेलखेड़ी में पहुंची तो मेन रोड पर बीच मे पुलिस वाले थे और दोनों तरफ बड़ी तादात में बाइक कार और ट्रेक्टर खड़े थे, विधायक साहिबा ने जब भीड़भाड़ देखी तो वो अपनी गाड़ी से उतरी और फिर क्या था अपने तल्ख अंदाज में फिर वो एक बार पुलिस वालों के सामने आई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”