Damoh News : मछली ठेकेदार की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों पर किया ईनाम घोषित

Amit Sengar
Published on -

Damoh News : दमोह में कल शाम रैकवार मांझी समाज के नेता और मछली ठेकेदार कलू रैकवार की सनसनीखेज हत्या के बाद रविवार को कलू का अंतिम संस्कार बड़ी पुलिस व्यवस्था के बीच किया गया वहीं इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। इस बीच घटना के दो सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं जिसकी पुष्टि खुद जिले के एसपी राकेश कुमार सिंह ने की है।

सामने आये सीसीटीवी फुटेज में समझ आ रहा है कि कलू ठेकेदार को सरेआम मौत की नींद सुलाने वाले लोग उनके ही पुराने साथी है और पूरे प्लान के तहत बीच सड़क पर गोली और चाकुओं के वार करके ये हत्या की गई है। फिलहाल इस वारदात के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, एसपी के मुताबिक दो आरोपियों पर दस दस हजार का ईनाम घोषित किया गया है वही जिले के हटा एसडीओपी के नेतृत्व में एक टीम घटित की गई है जो मामले के आरोपियो की धरपकड़ करेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”