MP मिशन 2023 को लेकर पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने क्या कहा, जानें

Damoh News :  मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा स्थान रखने वाले सूबे के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया दो सालों से पार्टी से बाहर चल रहे अपने बेटे सिद्धार्थ और उनके समर्थकों की आज वापिसी के बाद खुश नजर आए। दिन भर चले अलग-अलग चर्चाओं के बाजार के बाद पूर्व मंत्री मीडिया के सामने आए।

मिशन 2023 को लेकर पार्टी को किया इशारा

उन्होंने पार्टी आलाकमान के निर्णय का स्वागत करते हुए बताया कि पिछले कई दिनों से सिद्धार्थ और उनकी टीम की वापिसी की बात चल रही थी। 2018 का आम चुनाव हारने के बाद पार्टी में हासिये पर चल रहे जयंत मलैया बेटे की वापिसी के बाद खुश तो हैं लेकिन मिशन 2023 को लेकर वो पार्टी को इशारों ही इशारों में सचेत कर रहे हैं कि डगर आसान नही है, मलैया ने कहा कि प्रदेश में फिर सत्ता में वापिसी के लिए पार्टी को बहुत मेहनत की जरूरत है और नेताओं को इस पर विचार करना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”