भारतीय जनता युवा मोर्चा ने महाराष्ट्र सरकार का जलाया पुतला, अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का किया विरोध

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार प्रेस की आजादी को दबाना चाहती है। यही कारण है कि उन्होंने अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया है।

Protest in damoh

दमोह,गणेश अग्रवाल। महाराष्ट्र में सरकार (Maharashtra government) के द्वारा एक पत्रकार पर मामला कायम करते हुए उसे गिरफ्तार किए जाने का गुस्सा अब बड़े शहरों के साथ छोटे शहरों में भी देखा जाने लगा है। यही कारण है कि दमोह (damoh) में दोपहर को जहां एक पत्रकार संगठन द्वारा अर्नब गोस्वामी (arnab goswami) की गिरफ्तारी के विरोध में ज्ञापन सौंपा गया, तो शाम को भारतीय जनता युवा मोर्चा (bhartiye janta yuva morcha) द्वारा महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) का पुतला दहन (Effigy burnt) किया गया।

 

दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा दमोह के अस्पताल चौराहे पर अर्नब गोस्वामी (arnab goswami) की गिरफ्तारी के विरोध में महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) का विरोध करते हुए उनके नाम ज्ञापन सौंपा गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने सबसे पहले भाजपा कार्यालय में एकत्र होकर रणनीति तैयार की, वही इसके बाद अस्पताल चौराहे पर पहुंचकर महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चित्र लगा पुतला दहन किया गया।

इस दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) प्रेस की आजादी (freedom of press) को दबाना चाहती है। यही कारण है कि उन्होंने अर्नब गोस्वामी (arnab goswami) को गिरफ्तार किया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा महाराष्ट्र की सरकार का विरोध करते हुए नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here