दमोह में टला बड़ा हादसा, ट्रांसफार्मर में अचानक लगी आग

Sanjucta Pandit
Published on -

Damoh News : मध्यप्रदेश के दमोह में बिजली विभाग द्वारा ठीक से सप्लाई लाइन और ट्रांसफार्मर्स का मेंटेनेंस न किये जाने का खामियाजा इलाके के लोग कई महीनों से भुगत रहे हैं। जहां लोगों को हर दिन कई बार बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है। दिन और रात दोनों समय कब बिजली आपूर्ति ठप्प हो जाए इसका कोई ठिकाना नहीं है। इस बीच बिजली मंडल के ठीक रखरखाव न किये जाने की एक तश्वीर सामने आई है।

मची सनसनी

जब बीच शहर एक ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई और फिर काफी देर तक इससे आतिशबाजी की तरह आवाजें आती रही। रविवार की सुबह दमोह में मौसम ने मिजाज बदला तो हल्की बूँदाबांदी हुई और पानी की कुछ बूंदों का असर शहर के कचोरा इलाके में देखने को मिला। यहां खंबे पर लगे ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग बड़ी और फिर आतिशबाजी की तरह विस्फोट होने लगे। गनीमत रही कि इसके आसपास लोग नहीं थे। वहीं, सड़क से गुजर रहे लोगों में भी दशहत साफ देखी गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।