Damoh News: जिले में बारिश का कहर, मैरिज गार्डन में गिरा पंडाल, दर्जन भर लोग हुए घायल

Damoh News : एमपी में बारिश शुरुवाती दौर में ही अपना असर दिखाने लगी है। इस असर ने कई घटनाएं सामने ला दी है। इसी कड़ी में दमोह से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अचानक तेज बारिश और आंधी के कारण एक मैरिज गार्डन में पंडाल गिर गया। जिसकी चपेट में आने से दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है।

मची अफरातफरी

दरअसल, रविवार की रात शहर के जबलपुर स्टेट हाइवे पर बने महावीर मैरिज गार्डन में महदेले ठाकुर परिवार में शादी समारोह चल रहा था। बारात के बाद वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था और लोग मस्ती में थे। तभी अचानक तेज बारिश शुरु हुई तो लोग वाटर प्रूफ़ पंडाल के नीचे पानी से बचने खड़े हो गए लेकिन पंडाल के ऊपरी हिस्से में पानी ज्यादा जमा हो गया। जिसके कारण पंडाल गिर गया। जिससे वहां अफरातफरी मच गई और लोग जान बचाकर भागे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।