दमोह बिजली कंपनी में लाखों की चोरी, चोरों ने तोड़ी मशीन, ले उड़े बड़ी रकम

Sanjucta Pandit
Published on -
Chori

Damoh News : मध्यप्रदेश के दमोह में चोरी की एक अनोखी वारदात सामने आई है। जिससे पूरे शहर में सनसनी फैली हुई है। दरअसल, जिला मुख्यालय पर कोतवाली थाना अंतर्गत किल्लाई नाके पर स्थित मध्यप्रदेश विद्युत मंडल कार्यालय में 3 लाख 50 हजार से अधिक की चोरी होने का मामला सामने आया है। किल्लाई नाका स्थित इस कार्यालय में बिजली बिल जमा किए जाते थे।

लाखों की चोरी

बता दें कि चोरों ने बिजली बिल जमा किए जाने की मशीन को तोड़ कर यह लाखों की चोरी की है। इस मशीन को एटीपी मशीन कहा जाता है। जिसे चोरों द्वारा रात के समय कार्यालय का ताला तोड़कर एटीपी मशीन के लॉक को काट कर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी तब लगी जब विद्युत मंडल के कर्मचारी हर दिन की तरह कार्यालयीन समय में ऑफिस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देखा कि कार्यालय के बाहर के ताले टूटे हुए हैं। वहीं, एटीपी मशीन काटे जाने के बाद उसमें रखे करीब 3,50,000 भी गायब मिले। जिसके बाद तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी। साथ ही, बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा दी गई है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दमोह से आशीष कुमार जैन की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News