मध्य प्रदेश के इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, रुकेगा वेतन, जानें क्यों?

2000 Rupee Note Exchange,

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा दिवाली से पहले 7th Pay Commission के तहत महंगाई भत्ते और राहत में 8 फीसदी बढ़ोतरी के बाद सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़े काम की खबर है। दतिया कलेक्टर (Datia Collector) ने अधिकारियों- कर्मचारियों को सख्त लहजे में कहा है कि समय-सीमा के प्रकरण समय पर निराकरण न करने पर संबंधित कर्मचारियों का वेतन रूकेगा।

MP Corona Update: कोरोना का बड़ा विस्फोट, आज 27 नए पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़े केस

न्यू कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में कलेक्ट्रेट की विभिन्न शाखाओं जिले के अनुविभागीय दंडाधिकारी, तहसीलदारों के समय सीमा के लंबित प्रकरणों की समीक्षा के दौरान दतिया कलेक्टर ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शासन के मंशा के अनुरूप अपनी कार्य संस्कृति में बदलाव लाते हुए समय सीमा के प्रकरणों को भी गंभीरता से लेते हुए और प्राथमिकता के आधार पर समय सीमा के अंदर आवेदनों के निराकरण की कार्यवाही करें। समय सीमा के अंदर के प्रकरणों का निराकरण न करने पर संबंधित कर्मचारी एवं OIC के वेतन रोकने की कार्यवाही भी की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)