Datia News : जेलर बदलने के बाद भी नहीं सुधरी व्यवस्था, राशन की कालाबाजारी, वीडियो वायरल

Amit Sengar
Published on -

Datia News : दतिया का सेवड़ा जेल हमेशा सुर्खियों में रहता है यहाँ हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं कुछ समय पूर्व जेल प्रशासन ने सेवढा उप जेल में अनियमितताओं की शिकायतें मिलने पर जेल प्रभारी को हटा दिया था फिर भी यहां हालात नहीं बदले, जेल का खास वीडियो और सीसीटीवी सामने आया है जिसमें कैदी के परिजन जेल के मेनगेट के अंदर के कक्ष में कैदी से मुलाकात करते दिख रहे हैं।

यह है पूरा मामला

सेवढा उपजेल का एक सीसीटीवी भी सामने आया है सीसीटीवी में जेल के अंदर खडे वाहन में जेल स्टाफ खाद्य सामग्री रखते दिख रहा है गाडी में रखकर कैदियों के लिए आये राशन को बाजार में बेच दिया जाता है। ऐसा नहीं है कि यह सब चोरी छुपे हो रहा हो, बल्कि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में होता है। जिससे कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि एमपी ब्रेकिंग नहीं करता है।
दतिया से सत्येन्द्र रावत की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News