Datia News : ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम

Datia News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले के बड़ोनी थाना अंतर्गत सोमवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हुए युवक की मंगलवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, जिला अस्पताल में दोपहर करीब दो बजे पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, गांव गोविंदपुर कंजर डेरा निवासी शक्ति सिंह कंजर पिता रमेश कंजर (35) कल शाम कस्बा बड़ोनी कुछ सामान खरीदने आया हुआ था। घर वापस लौटते समय रास्ते मे निष्ठा कॉलेज के पास अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए युवक की बाइक में टक्कर मार दी। इस के बाद दुर्घटना में घायल युवक को उपचार के लिए राहगीरों ने जिला अस्पताल पहुंचाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”