Datia News : अज्ञात कारणों के चलते युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

mp news

Datia Suicide News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत बुंदेला कॉलोनी निवासी एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पीएम के लिए भेजा। और शव के बगल में पड़े हथियार को पुलिस ने जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह युवक कुश्ती का खिलाड़ी था और उसने कुश्ती में गोल्ड मेडल भी जीता था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे बुंदेला कॉलोनी में सनसनी फैल गई। यहां संजीव पाठक के 24 वर्षीय पुत्र विश्वजीत ने खुद के सीने में गोली दे ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायर की आवाज सुन परिजन मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ युवक को देख उनके होश उड़ गए। इसके बाद मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। थोड़ी ही देर मे कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”