मध्यप्रदेश : दतिया के गणेशपुरा में अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया के गणेशपुरा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने यहाँ अवैध हथियार बनाने वाली फैक्टरी पकड़ी है। यह अवैध हथियार बनाने वाली फैक्टरी पंचायत चुनाव में हथियार खपाने के लिये लगाई गई थी। पुलिस ने 12 अवैध हथियार फैक्टरी उपकरण के साथ आरोपी परशुराम झा को गिरफ्तार किया है। आज स्थानीय पुलिस कंट्रोल रुम में एएसपी कमल मौर्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंन्स के माध्यम से बताया। आरोपी को रिमांड पर लेकर पूंछताछ की जा रही है। पूछताछ में अन्य हथियार मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें…. सम्राट पृथ्वीराज के राज्य में बनते थे “श्री मुहम्मद साम” के सिक्के! जाने इतिहास से कैसे अलग है फिल्म की कहानी

आरोपी पूर्व में अवैध हथियारों की फैक्ट्री के साथ पकड़ा गया था। मध्यप्रदेश में आचार संहिता लगने के बाद हथियार बनाकर क्षेत्र में खपाने की आरोपी द्वारा रणनीति बनाई गई थी। पंडोखर पुलिस ने फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर आरोपी की मंसूवों पर पानी फेर दिया है। एएसपी कमल मौर्य ने पंडोखर थाना प्रभारी यादवेन्द्र गुर्जर और पुलिस टीम को पुरस्कृत करवाने की कही वात कहि है। इस दौरान एसडीओपी कणिक श्रीवास्तव और थाना प्रभारी यादवेन्द्र गुर्जर भी मौजूद रहे।