नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर लगाया जनकल्याणकारी योजनाएं बंद करने का आरोप, जनता से बीजेपी का साथ देने की अपील

Narottam Mishra

Narottam Mishra appealed to support BJP : भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा मंगलवार को ग्राम नंदपुर सहित कई गांवों में पहुंचे। यहां उन्होने नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होने कहा कि उसे गाँव, गरीब व महिला सम्मान से कभी कोई लेना देना नहीं रहा है। आज आप सम्मान से जी रहे हैं लेकिन अगर आपने गलती से भी कांग्रेस को जिता दिया तो वह तो जीत जाएंगे, लेकिन आप खुद हार जाओगे।

कांग्रेस पर जड़े आरोप

नरोत्तम मिश्रा आज सबसे पहले  ग्राम नंदपुर पहुंचे। उसके बाद उन्होंने ग्राम सेपुरा व बाम रोल पहुंचकर जनसंपर्क किया और सभाओं को संबोधित किया। गांवों में पहुंचने पर उनका जगह जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है। आज ग्रामीणों ने पुष्पवर्षा और आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया। वे भी सभी से आत्मीयता से मिले और दीपपर्व की शुभकामनाएं देते हुए सीधा संवाद किया। वहीं नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो सेवा नहीं सत्ता के लिए राजनीति करती है। उसने कभी भी गाँव गरीब व महिला सम्मान के लिए काम नही किया। उल्टे वह सत्ता में आते ही गरीब, किसान और महिला सम्मान की सारी योजनाए बंद कर देती है। उन्होने कहा कि कांग्रेस का  चरित्र भी आपको पता है लेकिन इसके बाद भी आप उनके झूठ के मायाजाल में फंस जाते हो। बार बार यही गलती दोहराते भी हो, लेकिन याद रखना इस बार यह गलती की तो  हो सकता है कांग्रेस  जीत जाए लेकिन आप खुद हार जाओगे। इसलिए यह गलती भूल से भी नही करना है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।