नरोत्तम मिश्रा ने की कमल खिलाने की अपील, कांग्रेस पर लगाया दतिया को पिछड़ा बनाए रखने का आरोप

Narottam Mishra

MP Election 2023/Narottam Mishra : भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि दतिया जिस तरह विकास की उड़ान भर रहा है, वह 40 साल पहले भी भर सकती थी। आपके घर मे जो स्वच्छ पानी आ रहा है, वह पहले भी आ सकता था। सड़कें इस तरह हो सकती थी, अस्पातल खुल सकता था। सब हो सकता था अगर आपने कांग्रेस पर भरोसा करने की गलती नहीं की होती। कांग्रेस का विकास से कोई लेना देना नहीं है, इसलिए उसने कभी कोई काम ही नही कराया। दतिया के ग्राम जखोरिया में आयोजित नुक्क्ड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होने ये बात कही।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जड़े आरोप

नरोत्तम मिश्रा के गांव में पहुंचने पर लोगों ने उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया। उनके स्वागत में आतिशबाजी भी की गई। उन्होने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने यहां 40-50 साल राज किया है। इस बार के कांग्रेस प्रत्याशी और इनके पिता जी ही यहां से 35 साल तक विधायक रहे हैं। लेकिन आप उनसे पूछेंगे कि 35 सालों में दतिया के लिए क्या किया तो वह एक काम भी नही गिना पाएंगे। दरअसल कांग्रेस विकास की राजनीति करती ही नहीं है, वह तो भय व भ्रम फैलाकर वोट लेती है। हिन्दुओं को जातियों में बांटकर व मुस्लिम वर्ग को डर दिखाकर वोट मांगती है। उन्होने कहा कि आप सबने देखा कि मैंने दतिया को 15 साल में बदलकर रख दिया । जहां तांगे चलते थे, आज हवाई जहाज चल रहे है। पहले जिस दतिया में पानी बिकता था, आज वहां हर घर में नलों से शुद्ध पानी मिल रहा है। वो दतिया जहां 4 कमरों का अस्पताल थास आज 400 कमरों का अस्पताल है। बिजली भरपूर है, सड़कें भी चमचमाती हुई हैं।  दतिया जहाँ डाकू और गुंडों की दहशत थी वहां आज शांति का राज है। उन्होने कहा कि आपने कभी सोचा है कि यह सब 15 साल में ही क्यों हुआ, इससे पहले क्यों नहीं हुआ। इसका जवाब है कि आपने उस कांग्रेस पर विश्वास किया जिसे विकास नहीं, बर्बादी पसंद है। अगर ऐसा नहीं होता तो दतिया 40-50 सालों तक प्यासा, प्रताड़ित व बर्बाद नहीं रहता।

बीजेपी का साथ देने की अपील

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि आपको यह सब भूलना नहीं है। कांग्रेस प्रत्याशी भारती आएंगे, झूठ का मायाजाल फैलाएंगे। मगर आप बस उनसे 35 साल के काम का हिसाब मांगना। हिसाब मांगते ही वह गायब हो जाएंगे। आपको कमल का बटन दबाकर फिर भाजपा को जीतना है। आपका एक वोट दतिया का भविष्य तय करेगा। डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुझे मालूम है कि आप भी मुझे परिवार का बड़ा सदस्य और  संरक्षक मानते हो और मैं भी आपको अपने परिवार का ही सदस्य मानता हूं। आपके प्रेम में भी कोई कमी नहीं है। आप कोई भी परेशानी में फंसते हो तो सबसे पहला फोन मुझे ही लगाते हो ।आपको विश्वास है कि दादा आपकी सुनेंगे और समस्या का हल करँगे। आप मेरा परिवार हो। इसके बाद भी कुछ लोग कांग्रेस के झूठ व भ्रम में फंस जाते हैं और गलती कर बैठते है। उन्होने कहा कि इस बात का ध्यान रखना है। इसबार अपना परिवार बिखरने नही देना है और सबको एकजुट होकर यहां कमल खिलाना है।

नरोत्तम मिश्रा ने की कमल खिलाने की अपील, कांग्रेस पर लगाया दतिया को पिछड़ा बनाए रखने का आरोप


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News