रोको टोको अभियान : सड़कों पर उतरे आला अधिकारी, बिना मास्क वाले लोगों के काटे चालान

दतिया जिले के सेवढ़ा में रोको टोको अभियान के तहत बिना मास्क के लोगों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। इस अभियान में अधिकारियों द्वारा सड़कों पर उतरकर लोगों को हिदायत दी जा रही है।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Covid-19) तेजी से अपने पैर पसार रहा है। जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार लगातार लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने की अपील कर रही है। साथ ही पुलिस प्रशासन को नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। जहां दतिया जिले के सेवढ़ा में पुलिस प्रशासन द्वारा रोको टोको अभियान के तहत बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर लगातार चालानी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- कटनी में 7 दिन का टोटल लॉकडाउन, 9 की शाम से बंद प्रभावी

दतिया कलेक्टर संजय कुमार के आदेशानुसार और एसडीएम अनुराग निंगवाल के निर्देशन में गुरुवार को पुलिस, नगर परिषद व जनपद पंचायत सेवढ़ा के अधिकारियों ने सड़क पर उतकर रोको टोको अभियान के अंतर्गत मास्क न लगाने वालों पर चालानी कार्रवाई की। साथ ही दोबारा बिना मास्क के न दिखने की हिदायत भी दी गई। प्रशासन ने बस स्टैंड सेवढ़ा, तहसील कार्यालय के बाहर व लहार तिराहे पर दिन भर चेकिंग की। इस दौरान कई लोगों के चालान काटे गए। चालानी कार्रवाई के डर अधिकांश लोग मास्क लगाकर ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं।