Dewas News : गोलीकांड में भाजयुमो नेता के पिता व भाई की मौत, आरोपियों के घर पर चला बुल्डोजर

Dewas News : देवास जिले के बागली क्षेत्र अंतर्गत सतवास तहसील के ग्राम गोला गुठान में दो परिवारों में आपसी विवाद के बाद फायरिंग होने से भाजयुमो देवास के उपाध्यक्ष अनिल गोदारा के पिता व अन्य की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा बनाया। खूनी वारदात में कुछ लोग घायल भी हुए। घायलों को अस्पताल भेजा गया।

यह है मामला

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार, आपसी रंजिश के चलते गांव के ही जाट समाज के दो परिवार में विवाद हुआ था। रविवार को सुबह गोदारा व देदढ़ परिवार के बीच आपसी कहासुनी के बाद पुरानी रंजिश के चलते विवाद हो गया था। विवाद में गोदारा परिवार के तीन सदस्यों को गोली लगी है जिसमें से राजेश पिता नारायण गोदारा ने घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कैलाश पिता रामचंद्र गोदारा ने इन्दौर ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड दिया। मृतक कैलाश गोदारा भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष अनिल गोदारा के पिता थे।

कन्नौद एसडीओपी ज्योति उमठ ने बताया कि गोलीकांड में दो लोगों की मौत हो गई है। मृतकों का पोस्टमार्टक किया जा रहा है। घटना के बाद भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की भी तैनाती की गई है।अभी तक 1 व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।दोनो ही परिवार राजनीतिक रसूख वाले होने से क्षेत्र भर में सनसनी फ़ैल गई।

Dewas News : गोलीकांड में भाजयुमो नेता के पिता व भाई की मौत, आरोपियों के घर पर चला बुल्डोजर

आरोपियों के घर चला बुल्डोजर

घटना से नाराज मृतकों के परिजन आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर लामबंद हो गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी पक्ष आदतन अपराधी है व थाने में कई प्रकरण दर्ज है। परिजनों ने बुल्डोजर कार्यवाही न होने तक अंत्येष्ठि करने से मना कर दिया।दोपहर बाद प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में आरोपियों के घर बुल्डोजर कार्यवाही की गई व मकान ध्वस्त किए गया।
देवास/बागली से सोमेश उपाध्याय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News