Dewas- फ्लाईओवर पर राजनीति, कांग्रेस ने बीजेपी पर जड़े आरोप, बीजेपी का पलटवार

देवास, अमिताभ शुक्ला। एबी रोड मार्ग पर बनने वाले फ्लाईओवर को लेकर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुक है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan verma) ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि ये फ्लाईओवर व ब्रिज कांग्रेस शासन में स्वीकृत हुए थे और अब देवास की विधायक गायत्री राजे पवार (gayatri raje pawar) ने श्रेय लेने की राजनीति के चलते दोनों फ्लाईओवर की जगह में परिवर्तन कर दिया है। उन्होने कहा कि देवास के मुख्य मार्ग एबी रोड पर भोपाल चौराहे से अभिलाषा होटल के फ्लाईओवर स्वीकृत हुआ था। अब फ्लाईओवर को अपेक्स हॉस्पिटल से विकास नगर सन सिटी तक बनाया जाएगा। इसी को लेकर गरमाई राजनीति के साथ ही कृषि उपज मंडी के सामने बनने वाले फ्लाईओवर की डिजाइन चेंज करने का आरोप भी सज्जन सिंह वर्मा ने लगाया।

इस आरोप पर देवास विधायक गायत्री राजे पवार ने पलटवार करते हुए कहा कि दोनों फ्लाईओवर की डिजाइन में भी त्रुटि हमने ठीक की है। सही साथ ही दोनों फ्लाईओवर  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने स्वीकृत किए है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के पास राजनीति करने के अलावा कोई मुद्दा ही नहीं है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।