देवास में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवती की मौत, पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा मामले का खुलासा

mp news

देवास, डेस्क रिपोर्ट। देवास (Dewas) में एक 22 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की जानकारी सामने आई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन तबीयत खराब होने के बाद युवती के परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां इलाज के बाद उसकी तबीयत में सुधार होने के चलते उसे डिस्चार्ज कर दिया गया था। रात में उसकी तबीयत फिर से बिगड़ने के बाद परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आज सुबह युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह युवती मक्सी के गांव बेलरी की रहने वाली थी। बीते दिन अचानक तबीयत खराब होने के बाद परिजनों उसे मक्सी के प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। यहां पर इलाज के बाद उसकी तबीयत ठीक हो गई थी, तो परिजन डिस्चार्ज करवा कर घर ले गए। रात को वापस तबीयत बिगड़ने पर जब उसे देवास जिला अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने युवती को मृत बता दिया। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।