सीएमएचओ का वाहन सड़क हादसे में पलटा, ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर सहित 3 घायल

धार,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के धार (Dhar) जिले के ग्राम बोधवाडा के पास फोरलेन पर सीएमएचओ का वाहन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया, बताया जा रहा है कि वाहन में कुल तीन लोग सवार थे। जिन्हें भी गंभीर चोट आई हैं, इस वाहन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग का ही एक और वाहन अन्य कर्मचारी को लेकर धार आ रहा था। जिसके जरिए घायलों को धार जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलने के बाद ही कलेक्टर जिला अस्पताल पहुंचे। तीनों घायलों का एक्सरे करवाने के साथ ही प्राथमिक उपचार दिया गया है। तीन घायलों में तिरला के बीएमओ डॉ एके पटेल को कंधे पर फ्रैक्चर होने के चलते भर्ती कर लिया गया है।

आपको बता दें कि कलेक्टर बुधवार दोपहर को तिरला जनपद क्षेत्र के निरीक्षण पर थे, इस दौरान पूरा प्रशासनिक अमला उनके साथ मौजूद था। दो घंटे चले निरीक्षण के बाद कलेक्टर सहित प्रशासनिक अमला धार की ओर लौट रहा था। तभी तिरला अस्पताल पर सीएमएचओ डॉ शिरिष रघुवंशी कुछ देर रुक तथा थोडी देर बाद ही धार कार्यालय आने के लिए अपने वाहन से निकले। सीएमएचओ रघुवंशी के साथ तिरला के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ एके पटेल सहित वाहन चालक राजू शिवले आ रहे थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”