Dhar News : पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा – ‘राजा महाराजा बिक गए आदिवासी नहीं बिका’

Dhar News : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमला करते नजर आ रही है। वहीं 5 अक्टूबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का राजगढ़ स्थित मोहनखेड़ा में आम सभा को संबोधित करेंगी। इसको लेकर तैयारियों का दौर शुरू हो गया। इस दौरान सभा के साथ विभिन्न आयोजन होने हैं। इसी को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बीती रात मोहन खेड़ा पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने हेलीपैड सहित तमाम व्यवस्थाओं को देखा। साथ ही प्रसिद्ध गुरु मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद आठ जिलों के कांग्रेस नेताओं, विधायकों और जनप्रतिनिधियां से विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। इसी दौरान पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की सभा ऐतिहासिक होगी। उससे आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी लाभ होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सिंधिया का नाम लिए बगैर कसा तंज

प्रदेश में कमीशनबाजी की भाजपा सरकार को आडे हाथों लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में सरकारी ठेकों में कमीशन का खेल चल रहा है, मामला कोर्ट तक पहुंच गया है बावजूद इसके सरकार के लोग कमीशन के बगैर काम नहीं कर रहे हैं, एक सवाल के जवाब में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए, उन्होंने कहा कि प्रदेश में राजा महाराजा बिक गए लेकिन हमारे आदिवासी नहीं बिके, इन्हें खरीदने के लिए सरकार की तरफ से 25 से 40 करोड़ के ऑफर दिए गए थे, लेकिन बिसाहू लाल साहू जेसे चले गए, लेकिन सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल जेसे पक्के कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं गए न जाएंगे।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”