IAS अधिकारी पर हमला मामला : शराब कारोबारी रिंकू भाटिया पर इनाम घोषित

धार, डेस्क रिपोर्ट। धार जिले के कुक्षी में पिछले दिनों शराब माफिया (liquor mafia) के हमले पुलिस ने इंदौर के शराब कारोबारी रिंकू भाटिया को भी आरोपी बनाया है , पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी लेकिन वो फरार हो गया उसके बाद पुलिस ने रिंकू भाटिया पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर (10 thousand reward on liquor businessman Rinku Bhatia) दिया है।

अवैध शराब पर लगाम लगाने और माफिया को कुचलने के सरकारी दावों में कितनी हकीकत है ये IAS अधिकारी एसडीएम धार नवजीन पंवार (Attack on IAS officer SDM Dhar Navjin Panwar) और उनके साथ मौजूद तहसीलदार राजेश भिड़े पर पिछले दिनों हुआ हमला (IAS attack case) बताता है। दोनों अधिकारी अवैध शराब की सूचना पर कार्यवाही के लिए गए थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....