Dindori News : मासूम बच्चे पर पागल कुत्ते ने किया हमला, इलाज के लिए भटकता रहा पिता

Amit Sengar
Published on -
MP News

Dindori News : डिंडोरी के बजाग से दिल को झकझोरने बाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक पिता अपने बच्चे को पागल कुत्ते के काटने के बाद उपचार के लिए बजाग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा तो पूरा स्टाफ नदारद था वहां न कोई नर्सिंग स्टाफ दिखाई दे रहा था और न डॉक्टर।

यह है पूरा मामला

बता दें कि कुत्ते के काटने से बच्चा बेहद जख्मी दिखाई दे रहा है औऱ लाचार पिता अपने बेटे के उपचार के लिए गुहार लगाता रहा लेकिन उसे कोई मदद नही मिली। बजाग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आया वायरल वीडियो शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है। उसने अपने मोबाइल में चीख चीख कर अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही को बताते हुए वायरल कर रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की हम पुष्टि नही करते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”