अवैध शराब परिवहन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई,लाखों की अवैध शराब जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

डिंडौरी,प्रकाश मिश्रा। जिले में अवैध शराब का परिवहन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है, इसी कड़ी में डिंडौरी कोतवाली पुलिस ने रविवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर राजेन्द्र ग्राम मार्ग से आ रही अवैध शराब का परिवहन करते हुए महिंद्रा बोलेरो वाहन के साथ 28 वर्षीय ड्राइवर तुलसी को मुड़की रोड पर पकड़ा है। अवैध शराब का परिवहन करते बोलेरो वाहन का नंबर MP52 TA 0579 है, जिसमे मध्यप्रदेश शासन लिखा हुआ है। इस वाहन का रजिस्ट्रेशन डिंडौरी वार्ड-06 निवासी सुशीला पाटिल के नाम पर है। पुलिस की पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि जब्त वाहन वन विभाग DFO सामान्य वन मंडल अधिकारी डिंडौरी ने सरकारी काम के लिए अधिकृत किया है।

वाहन का चालक गाड़ी में जिला अनूपपुर थाना राजेंद्रग्राम से डिंडौरी शराब लेकर आ रहा था। पुलिस ने मुड़की रोड पर दबिश देकर वाहन को अपनी गिरफ्त में लिया है। कोतवाली की पूछताछ जारी है और जांच के उपरांत कई खुलासे होने की संभावना है। वाहन में शराब कहां से रखी गई और कहां भेजी जा रही थी ।

 

वहीं डिंडौरी पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने मीडिया को बताया कि वाहन के ड्राइवर का नाम तुलसी है, जो मां नर्मदा पुल पार देवरा गांव का निवासी है। वाहन से 04 पेटी गोवा, 06 पेटी एमडी, 04 पेटी आईबी और 01 पेटी रॉयल स्टैग ब्रांड की शराब बरामद की गई है। जब्त शराब की कुल कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि उक्त वाहन ट्रेनी आईएफएस के लिये करंजिया में संलग्न था । विगत दो माह पूर्व ही वाहन को वन विभाग ने किराये पर रखा था। वहीं वन विभाग के अधिकारी संबंधित वाहन मालिक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here