वोटरों को लुभाने के लिए बीजेपी नेता सुमेर सिंह सोलंकी ने बजाया ढोल

गुना, विजय कुमार जोगी। राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP)  और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुमेर सिंह सोलंकी (Senior BJP leader Sumer Singh Solanki) अपने दो दिवसीय दौरे (Two day tour) पर आज गुना पहुंचे, जहां पर गुना जिले की बमोरी विधानसभा क्षेत्र (Bamori Assembly Constituency) में होने वाले उपचुनाव को लेकर सोलंकी ने एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा किया। वहीं जब सोलंकी आदिवासी बेल्ट में पहुंचे तो ग्रामीणों ने पारंपरिक डोल सुमेर सिंह सोलंकी से बनवाया और आदिवासी लोगों ने जमकर नृत्य किया।

बता दें कि सुमेर सिंह सोलंकी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं और अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान बमोरी विधानसभा में जनसंपर्क पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे हुए हैं। महेश सोलंकी ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है और कांग्रेस राष्ट्र तोड़ने की हमारा उद्देश्य यही है हमारा भारत सोने की चिड़िया फिर कहा जाए और एक अच्छी छवि वाली सरकार और काम करने वाली सरकार जनता को मिल सके इसलिए मैं हमारी पार्टी के नेता एवं मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के लिए जनसंपर्क कर रहा हूं।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।