कांग्रेस से निष्कासित ब्रज भूषण शर्मा की हत्या, बीते दिनों हुआ था वीडियो वायरल

Braj Bhushan Sharma

गुना, विजय जोगी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना जिले (Guna district) से बड़ी खबर मिल रही है। हाल ही में अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) के कांग्रेस जिला प्रवक्ता पद से निष्कासित किए गए ब्रज भूषण शर्मा (Braj Bhushan Sharma) की एक महिला ने चाकू गोदकर हत्या (Murder) कर दी। कैंट क्षेत्र के दर्जी मोहल्ले में उनका शव नग्न अवस्था में मिला है। शुरुआत जांच में अवैध संबंध में हत्या किए जाने बात सामने रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े…नशे में धुत्त कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल, पार्टी के पक्ष में वोट देने युवक को पीटा, गाली-गलौच

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनील जैन का मकान दर्जी मोहल्ला में रात्रि 11:00 से 12:00 के बीच मकान में किराये से निवासरत रजनी अहिरवार नामक महिला ने अपने पूर्व परिचित ब्रजभूषण की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक के पूरे शरीर में 15 से 20 वर्ष महिला ने चाकू मारे। मृतक की लाश महिला के कमरे में नग्न अवस्था में मिली है। मृतक के पूरे कपड़े वारदात स्थल पर पास में रखे थे। घटना को देखते हुए रात में कैंट थाना प्रभारी राम प्रकाश वर्मा और एफएसएल अधिकारी आरसी अहिरवार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)