Guna News : कुएं में गिरने से 8 वर्षीय बालक की मौत, पढ़े पूरी खबर

mp news

Guna Child Dies : गुना जिले के बूढ़े बालाजी क्षेत्र में 8 वर्षीय बालक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। बालक को डूबते हुए देख उसकी बुआ भी कूंद गई। बाद में स्थानीय लोगों को जानकारी मिलने पर उन्होंने मदद की और दोनों को बाहर निकाला। हालांकि अस्पताल पहुंचने पर बालक को मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि इस हादसे में बूढ़े बालाजी क्षेत्र के चांदशाहवली मार्ग पर स्थित एक बाड़ी में हुआ। यहां किराए के मकान में रहने वाले अरविंद प्रजापति का पुत्र अनुरोध प्रजापति खेलने के लिए घर से बाहर गया था। तभी उसके कुएं में गिरने की सूचना घर पर मौजूद परिजनों को मिली। जानकारी मिलते ही अनुरोध की बुआ राजकुमारी प्रजापति कुएं की ओर भागी और बिना सोचे-समझे अनुरोध को बचाने के लिए उसने भी छलांग लगा दी। हालांकि कुआ काफी गहरा होने की वजह से राजकुमारी अनुरोध की मदद नहीं कर पाई और वह स्वयं डूबने लगी। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल देख स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए और युवती व बालक को बाहर निकाला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”