Guna News : कपड़ा व्यापारी की दुकान से कर्मचारी अजीबो-गरीब तरीके से करते थे चोरी, जानें कैसे

Guna Crime News : शहर के एक बड़े कपड़ा व्यापारी की दुकान पर काम करने वाले 3 कर्मचारियों ने लाखों रुपए की धांधली कर दुकानदार के भरोसे को तोड़ दिया। दुकानदार ने चोरी की शिकायत कोतवाली पुलिस में कर दी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इनमें से एक आरोपी को जमानत मिल चुकी है, जबकि दो अभी भी जेल की सलाखों के पीछे हैं।

यह है मामला

बता दें कि अमानत में ख्यानत और चोरी का यह मिला-जुला मामला शहर के मशहूर कपड़ा व्यापारी धरनावदा वालों के नाम प्रसिद्ध राजेंद्र कुमार सौरभ कुमार जैन की सदर बाजार छोटी मस्जिद गली स्थित दुकान में सामने आई है। यहां कार्यरत अजय धाकड़, लोकेश लोधा और आकाश जैन नामक कर्मचारी लम्बे समय से सस्ती साडिय़ों के डिब्बों में महंगी साड़ी रखकर ठिकाने लगा रहे थे। इन आरोपियों ने थोक साड़ी खरीदने वाले व्यापारियों से मिलीभगत कर ली थी। अगर कोई व्यापारी 200 रुपए वाली 10 साड़ी खरीदता था तो आरोपी उसमें 2000 रुपए कीमती वाली साड़ी रख देते थे। बाद में लाभ का आधी रकम व्यापारी से उन्हें मिल जाती थी। तीनों ही कर्मचारी करीब 5 से 7 वर्ष पुराने थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”