पंचायत मंत्री के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज

मीटिंग में गुना में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ ओपी त्रिपाठी ने अपने संबोधन में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के खिलाफ अशोभनीय और अपशब्दों की जमकर बौछार की थी।

गुना, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Panchayat Minister Mahendra Singh Sisodia) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता के खिलाफ पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है।

प्रदेश में पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनावों को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। राजनीतिक दल जहाँ प्रत्याशियों की घोषणा कर रहे हैं वहीं अपनी पार्टी की जीत के दावे भी कर रहे हैं। चुनावी माहौल के बीच नेताओं की बयानबाजी का दौर भी जारी है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ ओपी त्रिपाठी ने पिछले दिनों प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी (Indecent remarks against Panchayat Minister Mahendra Singh Sisodia) कर दी। मंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर बमौरी थाने में कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें – MP Weather: प्री मानसून एक्टिविटी फिर शुरू, 7 संभागों में बारिश के आसार, बिजली गिरने का अलर्ट, जानें अपडेट

फरियादी प्रमोद सिंह उर्फ़ सोनू गुर्जर निवासी बमौरी ने बमौरी पुलिस थाने में एक लिखित आवेदन दिया जिसमें बताया कि 17 मई 2022 को दोपहर ढाई बजे करीब ग्राम अकोदा में भैंसाटोरी तालाब के पास बने रेस्ट हाउस में कांग्रेस की एक मीटिंग थी, उसमें बहुत सारे कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें – Gwalior News : चकमा देकर दुष्कर्म का आरोपी पुलिस थाने से फरार

मीटिंग में गुना में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ ओपी त्रिपाठी ने अपने संबोधन में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के खिलाफ अशोभनीय और अपशब्दों की जमकर बौछार की थी। इन शब्दों से क्षेत्र की जनता में आक्रोश की भावना पैदा हो गई है और क्षेत्र की जनता में अशांति का माहौल है।

ये भी पढ़ें – MP में पेट्रोल-डीजल के दाम में जारी है उतार-चढ़ाव, देश में जल्द बढ़ सकती है ईंधन की कीमत, जाने कारण

सोनू गुर्जर ने बमौरी पुलिस को दिए आवेदन में कांग्रेस नेता डॉ ओपी त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। बमौरी थाना पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद डॉ त्रिपाठी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।