जयवर्धन सिंह ने कहा- जनता को बिकाऊ नहीं टिकाऊ नेता चाहिए

jaivardhan singh

गुना, विजय कुमार जोगी। पूर्व मंत्री और दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह (jaivardhan singh) ने बमोरी विधानसभा के एक दर्जन गांवों में दौरा किया। इस दौरान उन्होने कहा कि बिकाऊ नेताओं को जनता पसंद नहीं करती, टिकाऊ नेता पर जनता विश्वास करती है।

बमोरी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेसी और बीजेपी ने अपने-अपने पार्टी के नेताओं को प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है। इसी क्रम में कांग्रेस से राघोगड़ विधायक एवं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने मंगलवार को एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा किया। जयवर्धन ने कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल के पक्ष में जनता से वोट की अपील की। इस अवसर पर उन्होने कहा कि जनता बिकाऊ नेता को पसंद नहीं करती, जनता को टिकाऊ और विश्वसनीय नेता और विकास करने वाले जनप्रतिनिधि पसंद हैं। कांग्रेस सरकार हमने इसलिए बनाई थी कि जनता का दुख दर्द और उनके सभी काम हम कर पाएं और गरीब और मजबूर के चेहरे पर मुस्कान ला पाएं। लेकिन बीजेपी ने पैसों का प्रलोभन देकर इस सरकार को धोखे से गिरा दिया, अब इसका खामियाजा उप चुनाव में जनता अपना वोट देकर बीजेपी की सरकार को बताएगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।